Narendra Modi: एक बार फिर नरेंद्र मोदी का राहुल गांधी पर हमला, “जिनके खुद के होश ठिकाने नहीं, वह भी कह रहे हैं बच्चों को नशेड़ी”

0
39

Narendra Modi News – जैसे-जैसे लोकसभा का चुनाव नजदीक आ रहा है,वैसे-वैसे पक्ष और विपक्ष के नेताओं के नए-नए भाषण और नए-नए विवाद सामने आ रहे हैं।ऐसे में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी फिलहाल वाराणसी की दूरी पर है। जहां पर उन्होंने राहुल गांधी पर फिर से जमकर हमला बोल दिया है और कुछ ऐसी बातें राहुल गांधी के बारे में बोल दिया है, जिसको लेकर नरेंद्र मोदी के समर्थक राहुल गांधी को ट्रोल कर रहे हैं और राहुल गांधी के समर्थक नरेंद्र मोदी जी को ट्रोल कर रहे हैं।

ऐसे में चलिए जानते हैं कि आखिरकार नरेंद्र मोदी ने वाराणसी में ऐसा राहुल गांधी को लेकर क्या कह दिया की माहौल गर्म हो गया है।

वाराणसी में नरेंद्र मोदी का राहुल गांधी पर हमला :

दरअसल पीएम मोदी वाराणसी शुक्रवार को ही पहुंच गए थे और उन्होंने वहां पर 10972 करोड़ की 23 परियोजनाओं का लोकार्पण और 3344 करोड़ की एक दर्जन से ज्यादा परियोजनाओं का शिलान्यास किया। हिंदुस्तान के पीएम नरेंद्र मोदी ने राहुल गांधी पर जवाबी हमला करते हुए कहा कि जिनके खुद के होश ठिकाने नहीं है। वह भी हमारी काशी के बच्चों को नशेड़ी कर रहे हैं।

मोदी ने आगे भी कहा कि यह जो परिवारवादी के लोग हैं। यह हमारे बच्चों को नशेड़ी कह रहे हैं जबकि यूपी का हर युवा आप को विकसित बनाने में योगदान दे रहा है। यूपी के युवाओं का यह अपमान हम कभी नहीं भूलेंगे। पीएम नरेंद्र मोदी इंडिया गठबंधन पर भी हमला करते हुए बोले कि यह लोग हर बार चुनाव में गठबंधन करके आते हैं और परिणाम किसी से छुपा नहीं है।

मोदी जी के कहने का मतलब यह था कि यह लोग हर बार कोई ना कोई गठबंधन बनाकर जनता को बेवकूफ बनाने आते हैं लेकिन जनता इनको जानकारी देती है और चुनाव का परिणाम उनके पक्ष में नहीं आता।

पीएम नरेंद्र मोदी ने यह भी कहा कि जब यह लोग गठबंधन बनाने के बावजूद भी चुनाव में हार जाते हैं तो अपने गठबंधन को भूल करके यह एक दूसरे पर आरोप लगाते हुए गठबंधन से अलग हो जाते हैं और फिर से जब चुनाव आता है।तो फिर से गठबंधन बनाकर चुनाव में उतर जाते हैं।

राहुल गांधी ने बच्चों को लेकर क्या कहा था? :

राहुल गांधी के बयान अक्सर सुर्खियों में रहते हैं लेकिन यह बयान यूपी के वाराणसी में दिए हुए भाषण से जुड़ा हुआ है। जहां पर राहुल गांधी ने बच्चों को लेकर कुछ ऐसा कह दिया कि मोदी जी भी उन पर हमला करने से नहीं चूके। दरअसल राहुल गांधी अपनी बात जोड़ो न्याय यात्रा के तहत अप पहुंच गए हैं।

राहुल गांधी की यह भारत जोड़ो न्याय यात्रा यूपी के कई जिलों में निकल चुकी है। वही जब राहुल गांधी जी की यह भारत जोड़ो न्याय यात्रा अमेठी पहुंची, तो राहुल गांधी ने कहा कि हमने वाराणसी में यूपी की सच्ची तस्वीर देखी है। सड़क किनारे युवा शराब पिए और शराब पीकर बाजा बजाते हुए नाच रहे हैं।

राहुल गांधी ने यहां तक कह दिया कि जो बेचारा रोजगार चाहता है। वह पेपर देता है पर पेपर भी लीक हो जाता है।

निष्कर्ष – Narendra Modi: एक बार फिर नरेंद्र मोदी का राहुल गांधी पर हमला, “जिनके खुद के होश ठिकाने नहीं, वह भी कह रहे हैं बच्चों को नशेड़ी”

आज की यह पूरी खबर पढ़ कर आपको यह पता चल गया होगा कि पहले राहुल गांधी ने अमेठी में अपनी भारत जोड़ो न्याय यात्रा के तहत वाराणसी के युवाओं को लेकर कोई भाषण दिया था,कोई बात कही थी। इस बात पर मोदी जी नाराज होते हुए अपने भाषण में कहे थे कि जिनके खुद के होश ठिकाने नहीं है। वह भी हमारी काशी के युवाओं को नशेड़ी कह रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here