Elvish Yadav के खिलाफ दर्ज की गई FIR – Elvish vs Maxtern का पूरा मामला क्या है?

0
27

Elvish vs Maxtern FIR News – इन दोनों Elvish Yadav और Sagar Thakur सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल चल रहे हैं। इन दोनों के बीच में विवाद इतना बढ़ गया है कि मामला मारपीट से लेकर FIR तक पहुंच चुका है। ऐसे में आज हम आपको पूरी जानकारी के साथ बताने वाले हैं कि Elvish Yadav ने ऐसा क्या कर दिया जिसके चलते गुरुग्राम की पुलिस ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी है।

साथ में आपको पूरी डिटेल में बताने वाले हैं कि आखिरकार Elvish Vs Maxtern का पूरा मामला क्या है? या फिर Elvish Yadav और Sagar Thakur के बीच में लड़ाई की क्या वजह है? अगर आपको इसके बारे में पूरी जानकारी चाहिए,तो बने रहिए इस ताजा अपडेट के साथ।

Elvish Yadav के खिलाफ दर्ज की गई FIR - Elvish vs Maxtern का पूरा मामला क्या है?

Elvish vs Maxtern का पूरा मामला क्या है?

Sagar Thakur की माने तो Sagar Thakur 2017-18 से यूट्यूब पर वीडियो बना रहे हैं और 2021 से Elvish Yadav को जानते हैं।
शिकायत करते हुए Sagar Thakur ने बताया कि वह 2021 से Elvish Yadav को जानते हैं। अब आपको इस बात से पता चल गया होगा कि जब यह दोनों एक दूसरे को जानते थे। तो ऐसा क्या हो गया कि Elvish Yadav और Sagar Thakur की बात हातापाई तक चली गई।

दरअसल Sagar Thakur ने बताया कि पिछले कुछ महीनो से Elvish Yadav के फैन पेज उनका टारगेट करते हुए उसके प्रति नफरत फैला रहे हैं और उनके प्रति दोष प्रचार कर रहे हैं। इन सब बातों से वह बहुत ज्यादा परेशान थे, दुखी थे। सागर ने खुद बताया है कि Elvish Yadav ने उनसे मिलने को कहा था।

Sagar Thakur ने बताया कि उन्होंने सोचा कि हम दोनों के बीच में आराम से बातचीत होगी और यह जो सारी बातें हैं, आज समाप्त हो जाएगी। लेकिन Elvish Yadav उनके पास 8 मार्च को तकरीबन 12:30 तक पहुंचे और वह अकेले नहीं आए थे, उनके साथ 10 12 लड़के या फिर बोले तो 10 12 गुंडे भी साथ में थे।

जिसके बाद में उन्होंने आते ही Sagar Thakur के साथ मारपीट शुरू की, गली-गज देना शुरू कर दिया और उन्होंने यह तक कह दिया कि उनको जान से मारने की धमकी दी गई। जिसका वीडियो आपने सोशल मीडिया पर देखा ही होगा कि किस तरीके से Elvish Yadav ने Sagar Thakur की पिटाई की थी।

तो अब आप समझ गए होंगे कि Elvish Yadav और Sagar Thakur के बीच में लड़ाई होने का क्या कारण रहा है।

क्या सच में Elvish Yadav के खिलाफ दर्ज की गई FIR?

आपके मन में यह सवाल जरूर आया होगा कि क्या सच में Elvish Yadav के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई है। तो जी हां Elvish Yadav के खिलाफ गुरुग्राम में एफआईआर दर्ज हो गई है। जिसका कारण आप लोगों को पहले भी पता होगा Elvish Yadav के द्वारा Sagar Thakur की पिटाई किए जाने का सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल है।

आपको बता दे कि सच्चाई इतनी आसान नहीं होती है, जितनी सामने से नजर आती है। इसके बहुत सारे पहलू होते हैं और बहुत सारी पहलुओं को जोड़कर ही पूरी कहानी बनती है। ऐसे में Elvish Yadav एक बार फिर से मुसीबत में पड़ गए हैं और उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई है। अब देखना यह होगा कि आगे क्या होता है?

निष्कर्ष – Elvish Yadav के खिलाफ दर्ज की गई FIR – Elvish vs Maxtern का पूरा मामला क्या है?

उम्मीद करते हैं आज की यह ताजा अपडेट आपको पसंद आई होगी। जिसमें हमने आपको बताया कि Elvish के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो चुकी है। जिसका कारण क्या है? यह भी हमने आपको विस्तार से बताया, साथ में हमने आपको Elvish Yadav और Sagar Thakur के बीच में लड़ाई का मुख्य कारण क्या था, उसके बारे में भी पूरी जानकारी दी है। उम्मीद करते हैं आज का यह ताजा अपडेट आपको पसंद आया होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here